Monday, August 27, 2012

एक था पार्टी ......


खात्मा.. तेरा मेरा हुआ,
UPA की तरह धुना धुना
खात्मा.. तेरा मेरा हुआ
BJP की तरह रुआं रुआं
होऊ.. जाए जन्हा हम जांए
पाए गाली ही पाए
घोटाले ये मेरे
है तुझसे छुपाये

घोटाला मैं कियारा
घोटाला तू कि.यारा
चुनावों के जमी मे
मिलेंगे अब यारा
घोटाला मैं कियारा
घोटाला तू कियारा
चुनावों के जमी मे
मिलेंगे अब यारा

वोट मिला तोह यूँ हुआ
हो गयी पूरी अधूरी सी दुआ
कुर्सी हया, तो ले गया,
संग तेरे मेरे जीने की हर वजह.
होऊ.. जाए जन्हा हम जांए
पाए गाली ही पाए
घोटाले ये मेरे
है तुझसे छुपाये

घोटाला मैं कियारा
घोटाला तू कियारा
चुनावों के जमी मे
मिलेंगे अब यारा
घोटाला मैं कियारा
घोटाला तू कियारा
चुनावों के जमी मे
मिलेंगे अब यारा

तुमसे मिली, तुमसे बनी,
तुमसे हुआ हैं पार्टियों पे यंकीन
इलेक्शन नहीं, कुर्सी न सही,
पार्टी हो यंहा तो तू है बचता कही
होऊ.. जाए जन्हा हम जांए
पाए गाली ही पाए
घोटाले ये मेरे
है तुझसे छुपाये

घोटाला मैं कियारा
घोटाला तू कियारा
चुनावों के जमी मे
मिलेंगे अब यारा
घोटाला मैं कियारा
घोटाला तू कियारा
चुनावों के जमी मे
मिलेंगे अब यारा

1 comment: